क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम

Image source,सनी एक्स एक्स एक्स वीडियो

Image caption,

हिंदी सेक्सी बीपी नंगी: क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम, झरना- आप क्यों तकलीफ कर रहीं हैं भाभीजी... मैं हूँ ना... मैं फुद्दी को चाट देती हूँ। इसी बहाने चम्पा की फुद्दी में लगे रामू भैया के लण्ड का रस भी चखने को मिल जाएगा। क्यों भैया?.

दिल्ली दिसावर सट्टा किंग 2020 का रिकॉर्ड

सासूमाँ- तूने देखा की पड़ोसवाली आंटी की बुर में तेरे भैया लण्ड पेल रहे है... या फिर आंटी तेरे भैया का लण्ड चूस रही है... या फिर तेरे दमऊ भैया आंटी की बुर चाट रहे हैं... अरे बोल ना बेटी? और अपनी उंगली मेरी बुर में चलाती रह.... సెక్స్ సెక్స్ ఫొటోస్बापू : इस वक़्त तेरी मम्मी को यहाँ होना चाहिए था.ला मैं लगता हूँ. मैने थोड़ी सी मॅक्सी ऊपर करली.बापू मुझे पैर पे तेल लगाने लगे.

मेरे ज़हन में उसकी कही बातें घूमने लगी……में उन सब बातों में उलझ कर रह गयी थी….में मन मार कर बाहर आ गयी…मेने देखा सोनिया अपने रूम में उदास सी लेटी हुई थी………जब से अमित यहाँ से गया था, वो बेहद उदास थी….में उसके पास गयी, और उसके सर पर प्यार से हाथ फेरते हुए.. भाई ने बहन की चूत को चोदामेरा हाथ उसकी चूचियों को सहलाते-सहलाते कब उसे दबाने भी लगे, मुझे पता ही नहीं चला। उसकी और मेरी दोनों की ही सांसें गहरी और गहरी हो चली थी। बस का सफर आगे नेशनल हाइवे के ऊपर था। सड़क शानदार, बस शानदार, ए.सी. स्लीपर और बगल में लड़की भी शानदार, मेरा लण्ड था दमदार, तो वो भी थी मलाईदार।.

दीदी- दुनियां वालों के सामने तो मैं तेरे दोस्त की बहन हूँ याने की तेरी भी दीदी हूँ। पर आज की रात के लिए तुम मेरे भैया नहीं सैयां हो... समझ गये? चल अब बस के ऊपर बर्थ में चल। पर ठहर मैं थोड़ा बाथरूम जाकर आती हूँ। और हाँ तू भी बाथरूम होकर आ जाना। पेशाब करने के बाद ठीक से धोकर आना....क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम: स्कूल में 15 लड़कियां और 3 लेडीज टीचर और 2 male टीचर थे जोकि एक बस में सब लड़कियों को बैठा रहे थे। बाकी लड़कियों के पापा मम्मी टीचर से बात कर रहे थे। मैं भी टूर के बारे में जननकारी ले ने लगा।.

लड़की- घबराती थी, शर्माती थी, चुप रहती थी। पर वो सवाल को फिर दोहराता था की ये क्या है? मेरा सिर्फ ये एक ही सवाल है और इसके ऊपर मेरी हाँ और ना टिकी हुई है।.चम्पारानी- नहीं भाभीजी, मेरा भाई मेरी चूत के साथ-साथ भौजायी की चूत में भी लण्ड घुसाके मस्त चुदाई करता हैं, बिल्कुल भी ना थकते हैं।.

हीरोइनों के नंगे फोटो - क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम

कमलावती ने तुरंत उसका हाथ पकड़ा और पलंग के ऊपर घसीट लिया और कहा- अरे, देवरजी, और जीजाजी आओ मेरे देवर भी हो और जीजाजी भी... कौनो फायदा नहीं बगल के कमरे में जाने से। आपके दोस्त को बिना चोदे सोने की आदत नहीं है। और चोदने से पहले प्रार्थना करने की आदत भी नहीं है। उनकी चूत चुद चुकी होगी।.हुन्ह्ह्हह... जी सिनेमा पर ‘गोलमाल’ लगी है | राहुल को अपनी बगल में अपनी माँ के जिस्म से निकलती तपिश महसूस होती है | पेंट में उसका थोडा सा नर्म पड चूका लंड एक ही झटके में फिर से अपने रूप में लौट आता है |.

हाए जानू, क्या बतायुं जितना मैं तुम्हे याद करती हूँ, उससे बढ़कर मेरी चूत तुम्हारे लंड को याद करती है, इसीलिए सारा दिन मेरी कच्छी भीगी रहती है. क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम कजरी दीदी ने कहा- देख भैया, प्लीज... आज बीच धार में मत छोड़ देना, प्लीज... अरें रे... ये क्या कालू भैया? आज फिर आपका पानी निकल गया। हाय... अब मैं अपनी प्यास कैसे बुझाऊँ?.

उसके बाद में और अमित यूँ ही इधर उधर के बातें करते रहे…मुझे मालूम ना था कि, अमित इतनी जल्दी मुझसे इतना घुल मिल जाएगा कि, में उससे अपने घर के बातें भी करने लगी…...

मां और बेटे की चुदाई दिखाओ?

क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम में: अमित में सारी उम्र तुम्हारा साथ देने के लिए तैयार हूँ….तुम जैसे कहोगे में वैसे करने को तैयार हूँ…….

मैं सेक्स करना चाहता हूं? फिल्म सेक्सी हिंदी फिल्म

क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम झरना- आप गलत सोच रही हो मम्मी। बिल्ली आँख बंद करके दूध पीते हुए ये सोचती है की उसे कोई देख नहीं रहा है। बिल्ली को अपनी ओर आता देखकर कबूतर ये सोचता है की बिल्ली को भी दिखाई नहीं दे रहा है।.

भाभी के साथ सेक्स वीडियो

मैं : बापू. होंठो से होंठ मिलाना तो मैने पहली बार देखा ही.लेकिन इससे बड़ी चीज़ भी देखी.जो मैं नहीं मानती किअसली में होता होगा. कालू की माँ का नाम कमला था,रंग काला था ,ऑर ज़्यादा काम करने के कारण बहुत ही ज़्यादा गठीला बदन था,ना ज़्यादा बड़ी चुचिया ना ज़्यादा बड़ी गान्ड ,मतलब सब कुछ टाइट था,या यू कहे कि रामू ऑर मेरी माँ का शरीर मखमली ऑर कालू की माँ का कसरती बदन था.

क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम ये सुनते ही मैं मम्मी का नाडा खोलने लगा गया ऑर कुछ ही देर मे मम्मी का घाघरा पाँव मे गिर गया ऑर मम्मी नीचे से बिल्कुल नंगी हो गयी.

मिलन का चार्ट दिखाएं

फेशियल कैसे करते हैंमाँ को लगा मेरी तबीयत कुछ सही नही है,माँ तुरंत मेरे पास आई मेरे सिर पे हाथ रख कर देखने लगी कि मेरी तबीयत तो खराब नही.

सहेली- अच्छा, चलो एक काम करते हैं। अभी अंधेरा है... आज अभी तुम हमरे जीजाजी और हम तुमरी साली... कहो क्या बोलते हो?. मामी हँसते हुए ठीक है मेरी सुधा रानी,ऑर ये कहकर मामी दो उंगलिया गान्ड मे घुसा के अंदर बाहर करने लगती है.

कुछ देर रुकने के बाद सलोनी देखती है कि राहुल कुछ नही कर रहा है तो वह ग़ुस्सा होती है और केहति है कि अब कर ना चुप क्यों खड़ा है पर राहुल अपना सर नीचे कर खड़ा रहता है सलोनी उसे केहति है क्या हुआ?.

सासूमाँ- हाँ... बहू, जब से उससे चुदवाया है। खुजली मिटने की जगह बढ़ती ही जा रही है... बढ़ती ही जा रही है।.

एक रात अपनी इस कॉलोनी का बिजली का खंबा टूट गया था,शाम का वक्त था इसलिए कोई सही करने नही आने की पूरी उम्मीद थी,सब लोग छत पे आ गये लेकिन जब रात के 12 बजे जब बिजली वाले खंबा ठीक करने आ गये तो सब लोग उन्हे देखने चले गये,मे भी छत पे था,थोड़ी ही दूर बैठा था,सब लोग जाने के बाद तेरे पापा ने मम्मी से कहा.

बीएफ चोदी चोदा वीडियो आज 7 तारीख है ,अब बस 5 दिन बचे है मेरे पास माँ की गान्ड का उद्घाटन करने के लिए,नही तो सबसे शानदार कुवारि गान्ड की ओपनिंग मेरे हाथो से निकल जाएगी.

ब्लू पिक्चर कुत्ता वाली

क्सक्सक्स ब्लॉकेड कॉम: चादर अब ढलान से उतरती सलोनी की गांड को लगभग पूरी नंगी कर चुकी थी | मगर अभी वो उसकी त्वचा को आलिंगन करती, चूमती सहलाती उसे छोड़ नही रही थी | राहुल चादर को अपने हाथों में भर लेता है और उठाकर उसे दूर बेड से नीचे फेंक देता है |. उस नव्वे ने कहा- अरे भोंदूमल भैया... आप भी ना पूरे के पूरे भोंदू ही हैं... कल आपका लण्ड था... आपके लण्ड को पकड़कर मैंने उसके चारों तरफ की झाँटें साफ कर दिए। पर भाभीजी का तो लण्ड नहीं है ना।.