सविता भाभी के किस्से

Image source,मुसलमान की नंगी फोटो

Image caption,

एक्स एक्स पोर्न वीडियो: सविता भाभी के किस्से, इधर कनिका को जब पता चला कि मनिका बाहर गयी है और 10 बजे तक वापस नही आएगी तो उसकी आँखों मे एक अजीब सी चमक आ गयी थी.

गुजराती सेक्स बीपी पिक्चर

सोम - क्या करूँ सुधा,...मुझे तो कुछ समझ नहीं आया..मेरे लिए तो यह ख्याल ही सबसे भारी है की चुदाई बंद करनी पड़ेगी.. सेक्सी गांव की लड़कीवीना; वो आज अनु कह रही थी कि, स्कूल मे उसको कंप्यूटर भी सिखाया जाता है… बाकी के बच्चे तो पिछले दो साल से कंप्यूटर सीख रहे है…..इसलिए उसे दिक्कत हो रही है….आप कोई अच्छा सा कंप्यूटर कोचिंग सेंटर बता दो वहाँ पर इसको भेज दिया करूँगी…..

''ऊऊऊऊऊऊऊहह पापा...............मेरे प्यारे पापा......आआआआआआआहह एसस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स..... ऐसे ही चूसो....अपनी बेटी की चूत को................आआआआआआअहह''. ब्लू फिल्म दिखाओ गूगलकामिनी मे मुस्कुराते हुए उसके हाथ को पकड़ कर अपनी चूत पर रख दिया और अब दोनो एक दूसरे की चूत को अपनी-2 उंगलियों से चोदने में लगे थे..

'आई मिस्ड टॉकिंग टू यू पापा...एंड आई एम रियली सॉरी.' मनिका ने प्यार से मुहँ बना कर उनसे अपनी माफ़ी का इज़हार एक बार फिर कर दिया 'प्लीज़ फोर्गिव मी?'.सविता भाभी के किस्से: आरती सब समझ रही थी,और वो बात को आगे नही ले जाना चाहती थी,नही तो पता नही मनु क्या-2 बोल सकता था,इसलिए वो चुप ही रही..

अपने पिता के साथ आलिंगनब्ध मनिका गरम-गरम साँसें भर रही थी. जयसिंह अपनी छाती से लगा कर उसके वक्ष का मर्दन जारी रखे हुए थे, और उनकी जकड़ की तीव्रता के बढ़ने के साथ ही मनिका के बदन में जैसे एक तड़पा देने वाली सी चुभन उठ रही थी. उसका मुहं जयसिंह के कान के पास था,.दरअसल जब से वे दोनों दिल्ली आए थे मनिका की अपनी माँ से एक बार भी बात नहीं हुई थी. जब भी घर से कॉल आता था जयसिंह के पास ही आता था और वे सब ठीक बता कर फोन रख दिया करते थे. उस दिन उठने के बाद जब जयसिंह और मनिका ने ब्रेकफास्ट कर लिया उसके बाद जयसिंह नहाने चले गए थे..

क्सक्सक्स सेक्स भाभी - सविता भाभी के किस्से

शालू - अरे नहीं ऐसा कुछ नहीं है...और फिर कोई औरत आपके नीचे आने के बाद भला आपसे कैसे मुंह मोड़ सकती है....खून बहुत बह रहा था,पायल की हल्की चीख निकल गयी अभी वो मेरे तरफ दौड़ के आ ही रही थी कि मेरा हाथ बिल्कुल ठीक हो गया..!.

सो वो उन्हे वेमपाइर बनाने का डिसाइड करते हैं,क्योंकि सब खुद को कंट्रोल नही कर पाते हैं,वो भी तब जब इंसान सामने हो..!. सविता भाभी के किस्से कामिनी : पर एक बात का मुझे अभी तक विश्वास नही हो रहा है की इतने अच्छे पत्ते मेरे पास आए है,ये बात तुम्हे कैसे पता थी...वरना उसकी तरफ से आ रही चाल को देखकर मैं तो समझ ही गयी थी की उसके पास पत्ते अच्छे है, हो सकता था की मेरे पत्ते बेकार निकलते...''.

भानु - ओके.....देखने दे पहले....हाँ मैं इस चौथी पिक के बारे में बोलूँगा जिसमे वो किसी पत्थर पर पैर मोड़ के बैठी हुई हैं....

इंडियन ऑंटी ट्रिपल एक्स?

सविता भाभी के किस्से मधु - अब मैं क्या बताऊँ मणि, तेरे पापा को तो बस चौबीस घण्टे काम ही काम सूझता है, हमारे लिए तो वक्त ही नही है उनके पास, अब तेरी ही बात करले, तू 1 साल बाद आई है और वो अब तक तुझसे मिले तक नहीं है, सारा दिन बस काम काम काम.

गुजराती लड़की का नंबर? ट्रिपल एक्स न्यू

सविता भाभी के किस्से में तो पहले ही अपने नीम दिखते जिस्म पर पड़ने वाली लोगो की भूकी नज़रों से तंग थी. इस लिए मैने फॉरन हां कर दी और यूँ हम लोग टेक्शी में बैठ कर एक करीबी होटेल में चले आए..

सेक्स वीडियो ब्लू पिक्चर सेक्स वीडियो ब्लू पिक्चर

रश्मी भी समझ गयी की अब वो क्या चाहता है....पर उसके अंदर हिम्मत नही बची थी कुछ भी करने की अभी...और वो डर भी था की इतना बड़ा कैसे अंदर जायेगा. बेचारे वो आदमी औरत परेशान हो जाते है क्योंकि अगर वो किसी भी डॉक्टर के पास उस बच्चे को ले जाते तो उन्हे तुरंत पता चल जाता कि वो इंसान नही है..!.

सविता भाभी के किस्से ज्यूँही अब्बा अपना मुँह मेरे मुँह के करीब लाए तो मैने उन को किस देने की बजाए उन के मूँह पर थूक दिया और कहा कि अपनी बेटियों से भी यही करता है कुत्ते..

चोदा चोदी करते दिखाइए

हिंदी में बढ़िया बीएफजब मे नीचे आया तो, मुझे किचन से स्टोव के जलने की आवाज़ सुनाई दी तो मे सीधा किचन की तरफ चला गया…कदमो की आहट सुन कर वीना ने पीछे की तरफ मूड कर देखा और मुस्कराते हुए मेरे पास आई, और मेरे हाथों से झूठे बर्तन लेकर पलट कर सेल्फ़ पर रखते हुए बोली…बैठिए ना थोड़ी देर मे खीर बन जाएगी..

जैसे ही जय ने उसकी बात समझी उसके मुँह से एक ही बात आई,गाजर का हलवा,अगर में ग़लत नही हूँ तो तुम उसी में नीली घास डालके राज को खिलाओगी..!. यह है सुनील.. इस नाटक मंडली का करता-धरता.. दरअसल ये लोग किसी की शादी वगैरह में प्रोग्राम करते फिरते हैं बाकी ऐसा कोई खास नहीं.. बस अपना गुजारा चला लेते हैं।.

राजू ने पत्ते उठाए और देखते ही पेक कर दिया..रिशू का भी यही हाल था...उसके पास भी सिर्फ़ इक्का आया था और दो छोटे पत्ते...सामने से दो चाल आ चुकी थी, इसलिए उसने भी पेक कर दिया.. अब बचे थे सिर्फ़ लाला और रश्मी....

मनिका को जयसिंह के लंड पर कुछ लगा हुआ महसूस हुआ पर उसने ज्यादा ध्यान न देते हुए उसके लंड को सहलाना जारी रखा.

सोम - और अगर उन दो दिनों में बच्चों ने फार्म हाउस जाने का प्लान बना लिया तो...हम तो वहीँ रहेंगे तो फिर क्या बताएँगे उन्हें?.

सेक्सी वीडियो एचडी गाना रश्मी : अरे मुझे बिल्कुल भी बुरा नही लगा तेरी इन बातों का...तेरी उम्र ही ऐसी है...हो जाता है ये सब...और सुबह वाली और अब वाली बात पर तो मुझे सॉरी बोलना चाहिए तुझे...दोनो बार ही मेरी वजह से तू बीच मे लटका रह गया..''.

एक्स एक्स एक्स इंडियन हिंदी में

सविता भाभी के किस्से: अगले दिन सोम ने इंदु को कॉल किया और कहा की वो और नीलू उसके घर आ रहे हैं कुछ बात करनी है...दोपहर में दोनों इंदु के घर पहुचे...दोनों रस्ते में यह सोच के आये थे की इंदु को सब बात समझा देंगे और कह देंगे की अब वो यह काम नहीं कर सकते.....इंदु के घर पहुचने पर....... और वो अजीब से ख्याल क्या हैं भला मधु भी अब जयसिंह की मंशा समझ चुकी थी और सच पूछो तो वो तो कई दिनों से इसके लिए तड़फ रही थी पर कभी उससे बोलने की हिम्मत ही नही हुई और कभी हिम्मत होती तो जयसिंह की नीरसता देखकर मन मार लेती, पर आज जयसिंह के बदले मूड को देखकर उसके शरीर मे चींटिया सी रेंगने लगी.