ब्लू फिल्म गुजराती में

Image source,शुक्रजंतू कसे वाढवावे

Image caption,

सपना चौधरी की बीएफ फिल्म: ब्लू फिल्म गुजराती में, अब्बा जाकर अपनी बनियान उतारे और लूँगी को समेट के बिस्तर पर सीधे लेट गए। अब उनका पूरा बदन सिर्फ़ जाँघों के जोड़ को छोड़कर पूरा नंगा था वहाँ भी एक तंबू तना हुआ साफ़ दिख रहा था।.

अश्लील सेक्स वीडियो

राजीव हँसकर उसकी गाँड़ में एक चपत लगा कर बोला: वैसे ये सच है कि मेरा कमीना दिल तो तुम पर तभी से आया हुआ था जब मैं तुमको पहली बार शिवा के साथ देखने आया था। तुम चीज़ ही ऐसी मस्त हो जान। अब चलो ना ये भारी भरकम साड़ी उतारो और अपनी जवानी दिखाओ।. बीएफ वीडियो हरियाणावह अपनी परेशानी मिटाने के लिए बाज़ार गया। उसके एक दोस्त की पास ही में गिफ़्ट शॉप थी। उसका दोस्त रमेश उसे बड़े तपाक से मिला: दोनों पुरानी बातें करने लगे। फिर बातें करते हुए राजीव के अकेलेपन पर बात आ गयी।.

तभी शिवा अंदर आया और बोला: सुबह सुबह पापा बहु मज़ा ले रहे हैं? वो भी पापा की तरह ही नंगा था और उसका बड़ा लौड़ा नीचे को लटक कर झूल सा रहा था।. नंगी पिक्चर दिखानापापा नीचे बैठ गए घुटनो के बल और बोले: उफफफफ जान, एक बार साड़ी उठाके अपनी बुर के दर्शन तो करा दो। उफफफ मरा जा रहा हूँ उसे देखने के लिए।.

कामया लेटी हुई ऋषि को देखती रही बड़ा ही आजीब सा करेक्टर था पर एक बात तो क्लियर थी कि उसको बर्बाद करने में उसकी बहन रीना का बहुत बड़ा हाथ था पर बर्बाद क्या वो तो था ही ऐसा रीना नहीं करती तो शायद कोई और वो अपने ख्यालो में घूम थी कि उसे ऋषि की आवाज सुनाई दी.ब्लू फिल्म गुजराती में: मालिनी: नहीं कभी नहीं, इस बारे में शुरू से ही पक्के इरादे की थी कि मैं उसी से प्यार करूँगी जिससे मेरी शादी होगी। आपकी कोई गर्ल फ़्रेंड है?.

मालिनी: गोवा चलते हैं। वैसे मेरी एक सहेली बोली की कहीं भी जाओ , एक ही चीज़ देखोगी और कुछ देखने को तो मिलेगा नहीं। मैंने पूछा कि क्या देखने को मिलेगा? तो वो जानते हो क्या बोली?.शिवा भी अपना लौड़ा मसलकर बोला: मान जाओ जानू। अभी फ़ोन करके उनको कल बुलाते हैं। और पूरी रात मज़ा लेंगे चारों । सुबह उनको वापस भेज देंगे। बोलो क्या कहती हो?.

नंगी चूत में लंड - ब्लू फिल्म गुजराती में

सुबह उसने रानी के लिए दरवाज़ा खोला और आकर सोफ़े पर बैठ गया। रानी भी आकर उसकी गोद में बैठ गयी और बोली: तो क्या हुआ कल ? बहू पसंद आयी या नहीं?.असलम को खाँसी की आवाज़ में शिवा की आवाज़ नहीं समझ में आइ और वो बोला: यार तू आज सुबह जल्दी में अपने कपड़े यही छोड़ गया है। नहाने के बाद रात वाले कपड़े भी यही पड़ें है। कल आकर ले जाना। आयशा धुलवा कर रखेगी।.

और सीने तक का सफर करती महिलाए उसकी चूचियां को निचोड़ती हुई उसके निपल्स को उमेठ-ती हुई उसके पेट तक का सफर करती रही और नीचे की महिला अपने आपको कामया की जाँघो के बीच में रखती हुई उसके गुदा द्वार और योनि के अंदर और अंदर तक उतरती जा रही थी एक असहनीय स्थिति बना दी थी उन्होंने कामया के लिए. ब्लू फिल्म गुजराती में कामया के शरीर में एक लहर सी दौड़ गई थी और अचानक हुए इस हमले से वो एक बार घबरा गई थी उसके घर में और वो भी पोर्च में एक ड्राइवर ने इतनी आ जादी से उसे छू लिया था और वो कुछ भी नहीं कह पाई थी पर तब तक डोर बंद हो गया था और भोला दौड़ता हुआ सामने ड्राइविंग सीट पर आ गया था.

अमन ने रीमा की गान्ड को दोनो हाथों में पकड़ लिया और बिना रुके ताबड तोड़ धक्के लगाने चालू कर दिए रीमा का पूरा बदन हिलगया.

पांढरे तीळ खाण्याचे फायदे?

ब्लू फिल्म गुजराती में सरला अब अपनी दूसरी चूचि को हाथ में लेकर उसके मुँह में डाली और वो मस्त होकर चूसने लगा। जब उसका जी भर गया तो वो बोला: मम्मी ६९ करोगी क्या?.

ఎక్స్ ఎక్స్ మూవీ? सेक्सी वीडियो में सेक्स

ब्लू फिल्म गुजराती में इधर सरला और श्याम के बेटा और बेटी वाइन पीकर बहकने लगे थे। और जल्दी ही शिवा का दोस्त प्रकाश और उसकी बहन रीमा भी नशे में झूमने लगे। अब राजीव ने शिवा और मालिनी से कहा: बेटा तुम दोनों मेरी कार ले कर जाओ और एक दूसरे को और अच्छी तरह से जानो। वो दोनों ख़ुश होकर चले गए।.

इयत्ता नववी इंग्रजी गाईड

थोड़ी देर बाद मालिनी ने अपना मुँह साफ़ किया और हाथ में लगा वीर्य चाट लिया। शिवा उसे ध्यान से देख रहा था और उसे पुराने दिन याद आ रहे थे जब उसकी मम्मी ऐसे ही अपने हाथ में लगा मामू का वीर्य चाटती थी। वो मामू पापा के एक दोस्त ही थे। अब मालिनी बोली: पापा आपका रस बड़ा स्वाद है। उम्म्म्म्म ।. सीमा:में ऐसा करती हूँ कि पहले अमन को जाकर सब समझाती हूँ बाद में तुम अमन के रूम में चली जाना में काजल के पास जा कर उसे बातों में लगाए रखूँगी.

ब्लू फिल्म गुजराती में मालिनी: मैं शादी के पहले इस सबको ग़लत समझती हूँ।यह कहते हुए उसने अपना हाथ उसके लौड़े से हटा लिया। फिर वह बोली: ये दोनों भाभी और देवर थे? है ना?.

मैं उसके पैरों को चूमने चाटने लगा

શ્રીલંકા વિ વેસ્ટ ઈન્ડિઝराजीव झल्लाकर उसके पिछवाड़े पर एक हल्का सा थप्पड़ लगाया और बोला: साली मेरा मज़ाक़ उड़ाती है? चल जा एक कप और चाय ला। रानी हँसती हुई अपने चूतर सहलाते हुए भाग गयी।.

कामया के जीवन का यह एहसास वो कभी भी भूल नहीं पाएगी यह वो जानती थी पर ऋषि के थोड़ा सा अलग होने से वो थोड़ा सा चिड गई थी. राजीव ने आँखें उठाईं और मालिनी को देखता ही रह गया। गुलाबी सलवार सूट में वो बहुत प्यारी लग रही थी। ये कपड़े भी अब उसे थोड़े टाइट हो चले थे। पर उसने चुन्नी इस तरह से ली थी जिसमें उसकी छातियाँ पूरी ढकीं हुई थी। सच में उसकी बहु नगीना याने हीरा थी ,वह सोचा।.

राजीव: ओह पर चूचि तो उसकी काफ़ी बड़ी है, हालाँकि पता नहीं चलता पर अब तुमने ही उसका साइज़ बताया है कि ३४ का है।.

कामया को उसका साथ अच्छा लग रहा था भोला भाला सा था और शायद इतनी इज़्ज़त उसे कभी नहीं मिली थी जो उसे मिल रही थी घर में छोटा था और कुछ लजाया सा था इसलिए भी हो सकता था पर अच्छा था.

वो अब तक डरा हुआ था कामया से पता नहीं क्यों भाभी ने उसे ऐसा कहा पर ठीक है वो फिर से भाभी के साथ बॉम्बे जा रहा था उसे इस बात की खुशी थी.

शांताबाई शांताबाई शांताबाई लड़का: जी आंटी आता हूँ। मेरा तो आपकी आवाज़ सुनकर ही खड़ा हो गया है। आज तीन बार करेंगे। ठीक है ना? अलग अलग पोज में। आऽऽहहह।.

বাজার সেক্স ভিডিও

ब्लू फिल्म गुजराती में: थोड़ी देर में राजीव अंदर आया और उसके पास आकर वह उसके माथे पर हाथ फेरा। वह हड़बड़ा कर उठने की कोशिश की। पर राजीव ने उसे कंधे दबाकर ज़बरदस्ती लेटे ही रहने को कहा। वो बोला: तो बहु, मैं नूरी को बोल दूँ ना कि वो कल से आ सकती है। देखो बाद में अपना इरादा बदल नहीं लेना।. ये आवाज़ शिवा को भी सुनाई दी तो वो बोला: क्या बात है कि पापा आज तुमको बेटी बोल रहे हैं वैसे अक्सर तो बहु बोलते हैं ना? देखो पापा की बेटी बन कर मेरा पत्ता नहीं साफ़ कर देना। हा हा ।.