ब्लू पिक्चर देखना चाहिए

Image source,एक सेक्सी वीडियो चाहिए

Image caption,

आज का सट्टा आज का सट्टा: ब्लू पिक्चर देखना चाहिए, रज़िया सोफिया का हाथ अपने हाथ में थाम लेती है-मेरी बच्ची एक बार सिर्फ़ एक बार अपनी अम्मी की बात सुन ले। उसके बाद जो तुझे ठीक लगे, तू कर। कोई तुझे कुछ नहीं कहने वाला।.

हॉट सेक्सी एचडी फिल्म

मैने उस'की गान्ड में लंड डाला तो उस'के मुँह से एक सुख की सिस'की निकली. मेरा लंड अब इतना सूज गया था की अपनी ढीली गान्ड के बावजूद उसे मज़ा आ गया होगा. उस'के शरीर को बाँहों में भर'कर मैं घचाघाच उस'की गान्ड मार'ने लगा.. बॉलीवुड की फिल्म सेक्सीहाँ भैया बहुत... अब उनके धक्‍कों से, मेरी गाँड से फ़चाक्‍क फ़चाक्‍क की आवाज़ें आने लगीं थी! फ़िर उन्होने मुझे खींच के वहीं बाथरूम की ज़मीन पर लिटा दिया! फ़िर उनके धक्‍के इतने तेज़ हो गये कि ना सिर्फ़ मेरी गाँड बल्कि बाकी बदन भी दुखने लगा! फ़िर वो चिल्लाये, सिसकारी भरी....

अनुम-अब तुम जो करने जा रहे हो, वो माँ बेटे के बीच नहीं होता, और हाँ आइन्दा मेरे इतने करीब भी आने की कोशिश मत करना, वरना मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। समझे?. सेक्सी वीडियो रियल मेंरूबी सीधी लेट जाती है और जीशान पेट पे, छाती पे और जाँघ पे तेल डालकर मलने लगता है। जीशान अपने आपको बड़े मुश्किल से कंट्रोल कर रहा था। जब उसके सबर का बाँध टूटने लगता है तो वो मालिश बंद कर देता है।.

जब जीशान अपना सारा पानी नग़मा की चूत में निकालकर करवट लेकर साइड में लेटता है तो नग़मा उसके सीने पर सिर रख देती है-भाईजान आज आपने मुझे वो खुशी दी हैं कि मैं बयान नहीं कर सकती….ब्लू पिक्चर देखना चाहिए: जीशान रज़िया के जिस्म से आख़िरी कपड़ा भी निकालकर फेंक देता है, और वहीं खड़े-खड़े अपनी शर्ट-पैंट निकालकर खुद भी नंगा हो जाता है। उसका झूलता हुआ लण्ड रज़िया की आँखों के सामने था, मगर रज़िया उसे हाथ नहीं लगा रही थी, शायद नग़मा की वजह से।.

जीशान सामने खड़ा ये पारवारिक नाटक गौर से सुन रहा था, और उसे उस बात पर हँसी भी आ रही थी और सोनिया के शौहर पर गुस्सा भी।.रूबी अपनी अम्मी सोनिया की बात सुनकर उसके पास दौड़कर चली जाती है, और सोनिया रूबी को अपनी बाहों में समेट लेती है। दोनों एक दूसरे से माफी तलफी करने लगते हैं।.

हिंदी देहाती बीएफ सेक्सी वीडियो - ब्लू पिक्चर देखना चाहिए

मैंने पूछा- अगर आपको कहीं जाना है तो मैं छोड़ दूँ, आपकी तबियत ठीक नहीं है, कहीं दोबारा से दौरा पड़ा तो कौन संभालेगा !.जीशान-रज्जो मैं भी अम्मी को दिन रात चोदना चाहता हूँ , नहाते होये, खाते हुये, पिशाब करते हुये गोद में बैठाकर, कुतिया बना कर, हर तरह से। मगर वो मुझे अपनी चूत नहीं दे रही है रज्जो आह्ह….

दरअसल बात मेरे भइया की शादी से शुरू होती है जो कि जबलपुर में थी। वैसे तो मैं भोपाल शहर का रहने वाला हूँ। पर अपने भाई की शादी होने की वजह से मैं जबलपुर गया था जहाँ हमारे सारे रिश्तेदार आए थे। जिनमें से एक थी सपना चाची। वैसे तो वो मेरी दूर की रिश्तेदार थी पर उनके साथ मैं घुल मिल गया था।. ब्लू पिक्चर देखना चाहिए प्रीतम ऐसे मेरी गान्ड में मुँह मार रहा था जैसे खा जाना चाह'ता हो. कभी जीभ से चोदता, कभी मुँह में मेरे गुदा को भर'कर चबा'ने लगता. दर्द के साथ ही आसीन सुख की लहर मेरी नस नस में दौड़ जा'ती..

वाअह्ह... क्या खुश्बू है. इन हरामजादों के इतना मसलने के बाद भी मेरे फूल की खुश्बू में कोई कमी नहीं आई। है... उसकी इन हरकतों से मेरे बदन से पानी की धार बह निकली।.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी कॉम?

ब्लू पिक्चर देखना चाहिए अनुम की नजर जब जीशान पर पड़ती है तो एक पल को ऐसे महसूस होता है उसे कि अमन अपने तमाम खूबसूरतियों के साथ उसके सामने खड़ा है। मगर अगले ही पल उसे एहसास होता है कि ये अमन नहीं बल्की जीशान है, जो अपने खालिद से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत है।.

रिया चक्रवर्ती सेक्सी वीडियो? हॉट मूवी एक्स एक्स एक्स

ब्लू पिक्चर देखना चाहिए अमन के इस कदर चुची मसलने से उसका जिस्म रह-रहकर झटके मारने लगता है। वो मुँह से तो कुछ नहीं कह पा रही थी पर दिल शोर मचा रहा था कि अब्बू अब और सहा नहीं जाता मुझसे, कुछ करो ना अब्बू , वरना मैं मर जाउन्गी।.

सेक्सी फिल्म बताओ सेक्सी फिल्म

मुन्नी बोली- अरे तेरी जरूरत को समझते हुए मैंने ऐसा कहा। तुझे इस समय किसी मर्द की जरूरत है। अब जब घर में ही मर्द मौजूद हो तो क्यों नहीं उसका लाभ उठाया जाए।. उसके मुडते ही मैं चौंक गया क्योंकि वो आसिफ़ नहीं था! इतनी देर से मेरे साथ वसीम था… मैं हल्का सा हडबडाया भी और खुश भी हुआ! मेरी वासना एकदम से और भडक गयी….

ब्लू पिक्चर देखना चाहिए जीशान-अच्छा जी तो ये बात है? मतलब मेडम को जलन हो रही है? और शादी के बाद तुम जो खालिद के साथ करोगी उसका क्या? देखो आपी, मुझे रिश्तों में बाँधकर मत रखो। मैं आजाद पक्षी की तरह हूँ , आज इस डाल पर तो कल उस डाल पर….

सेक्सी फिल्म हिंदी एचडी में

ब्लू सेक्सी वीडियो चलने वालीअमन-नहीं आता… क्यों आए मुझे… रहम तुझपे… प्यार करता हूँ तुझसे… और प्यार में रहम नहीं होता। बस प्यार होता है बेशुमार अह्ह….

मैंने मुँह से कुछ कहा नहीं मगर अपने शरीर को ढीला छोड़ दिया। इससे उनको पता लग गया की अब मैं उनका विरोध नहीं करूँगी।. मगर जीशान अब कहाँ रुकने वालों में से था। अनुम के लाख मना करने के बाद भी वो सटासट अपने लण्ड को अनुम की चूत की गहराईयों में उतारता चला जाता है।.

अनुम अब ज्यादातर खामोश रहने लगी थी। वही हाल रज़िया का भी था। ज्यादातर समय वो दोनों अपने रूम में गुजारते थे।.

ये शीबा के शैतानी दिमाग़ की एक चाल थी। वो जानती थी अमन एक पठान है और पठानों की अकल घुटनों में होती है। उन्हें बस थोड़ा सा छेड़ो। वो छेड़ देती हैं। और शीबा का तीर सही निशाने पे लग जाता है।.

मेरा दिल पिघलने लगा था और वो मेरे घुटनो को पकड़ कर रो रही थी. उस वजह से मेरा टवल काफ़ी लूज हो गया जो मेरे ख़याल मे नही आया. मैने उसको देखा और उसे उसके कंधो से उठा कर उपर उठाया और कस्के गले लगा लिया. वो बहोत रो रही थी..बार बार सॉरी कह रही थी..

सेक्सी ब्लू पिक्चर चूत मैं पापा के डर से जल्दी से चले जा रही थी और इतने में मैंने बुलेट के आने की आवाज़ सूनी और मुड़कर देखा. पापा ही आ रहे थे, उन्होंने मेरी ओर देखा और मैंने शर्म से आँखे नीचे कर ली, मुझे शर्म और डर दोनों लग रहा था. मैं डर के मारे अपनी साड़ी के पल्लू को उंगलियों से खेलने लगी..

भोजपुरी सेक्सी वीडियो चुदाई वाली

ब्लू पिक्चर देखना चाहिए: जीशान अपने बेडरूम में बेड पर लेटा हुआ था। तभी सोफिया उसके रूम के दरवाजा के पास आकर दरवाजा खटखटाती है। जीशान सिर उठाकर सामने देखता है।. साइन करने की जगह तो सही है और गंदी तरह से हंस पड़ा. राजन सर भी उसकी हँसी मे शामिल हो गये और मुझे उसकी और पुश करते हुए कहा,.