ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ

Image source,हरियाणवी बीएफ हिंदी

Image caption,

इंग्लिश वीडियो सेक्सी सेक्सी: ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ, तुम कहा जा रही हो, रूको--------राजा उसके पास पहुचा, प्रिया कोअपनी बहो मे भरा, और उसे किस करने लगा-----प्रिया अपने आप को छुड़ाने का नकली प्रयास करने लगी------सच्चाई यह थी की उसे राजा का ये उतावलापन पसंद आ रहा था..

गोलमेज परिषद मराठी माहिती

सच बोल रही हो पुनम,,, मुझे तो सच बताऊं अभी भी यकीन नहीं हो रहा है।,,, कहीं ऐसा ना हो जाए कि मैं खुशी से एकदम पागल हो जाऊं,,,,. झवणे म्हणजे कायअभी में अपनी चूत पर किए गये विनोद के पहले हमले से ही सम्भल नही पाई थी. कि विनोद ने मेरी चूत के होंठों को अपनी नुकीली ज़ुबान से खोलते हुए अपने गरम मुँह को मेरी प्यासी चूत के साथ चिपका दिया..

चाची इतने अंधेरे में कोई देखने वाला नहीं है इस बात से मायूस हो रही हो कि इस अंधेरे पन का फायदा उठा रही हो,,,. रेल्वे तिकीट बुकिंग माहितीरानी: शियीयियीयियी समीर ओह्ह्ह्ह हाईए अब्ब ब्स्स्स बाहर मत निकालना इसे ….ज़ोर ज़ोर से चोदो मुझे….मेरी चीखे निकाल दो….चीर दो मेरी फुद्दि को…..

हमे ड्रॉप करते हुए विनोद ने एक गिफ्ट पॅक मेरी तरफ बढ़ाते हुए कहा भाभी ये हमारी तरफ से आप के लिए एक छोटा सा वेड्डिंग गिफ्ट है इस कबूल करें.ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ: इस के साथ ही विनोद ने मेरी छोटी सी पैंटी को अपने हाथों में पकड़ा. और मेरी पैंटी को एक दम से उतार कर मेरी जवान फुद्दि को अपनी प्यासी और भूकि निगाहों के सामने पूरे तौर पर नंगा कर दिया..

मेरा दिमाग़ सन्न्न हो गया.. मास्टर इसी का फयडा उठा रहा है. मास्टर जी ने कहा , सोच लो.. नही चुदवाना है तो जाओ और स्कूल मे ये बात किसी को पता ना लगे तो आकर मेरा लंड चूसो. मेरे पास और कोई रास्ता ना था. मैं आगे बढ़ी, मास्टर जी पलंग पर थे. मैं नीचे. मेने वही से खड़े खड़े उनका लंड मूह मे ले लिया..बिल्लू: यार पूछ कुछ ना….साली जब चलती है…तो इसकी गान्ड ऐसे हिलती है…जैसे तरबूज हिल रहे हो…इसको तो खड़ा करके पीछे से अपना लंड इसकी गान्ड के बीच रगड़ने का बड़ा मन कर रहा है….साली दी बूँद दे बड़ा गोश्त चढ़ हुआ है….

कामेच्छा वाढवण्याचे उपाय - ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ

मैंने कहा- ललिता, मेरी जान ! तुमको अभी नहीं पता है कि तुमने मेरा कितना बड़ा ख्वाब पूरा किया है, जो चीज मुझे अपनी बीवी से हासिल नहीं हो पाई, वो तुमने मुझे दी है, तुम्हारे लिए तो मैं कुछ भी कर सकता हूँ।.रश्मि ने बिना जीझकते हुए अपने मुँह के अंदर तक लेकर उसकी उंगलियों को चूसा और चॅटा. सीमा ने अपनी उंगलियाँ बाहर खींच ली. रश्मि खड़ी हो कर अपने स्कर्ट को सीधा करने लगी. सीमा ने रश्मि की पॅंटी जो ज़मीन पर पड़ी थी, उसे उठा कर सूंघने लगी..

हां वो याद आया, कि तुम्हारे दुबई आने वाले दिन विनोद और सपना ने तुम्हे एक गिफ्ट दिया था, वो तो दिखाओ मुझे कि उस में है क्या मेरी बात सुन कर यासिर भी मुस्करा दिया. और फिर विनोद के दिए हुए बॅग के मुतलक पूछने लगा.. ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ प्लीज़ समीर मुझे प्यार करो…. प्लीज़ लव मी…..प्लीज़…. उसने मेरी शर्ट के ऊपेर खुले हुए हिस्से पर चूमना शुरू कर दिया….

बाकी की दो लड़कियां भी धीरे-धीरे अपने कपड़े उतारने लगी। वे दोनों भी पैन्टी और ब्रा में आ गई और एक दूसरे को प्यार करने लगीं। अब वह चारों मेरे सामने थी। और मेरी नजरें उनके सेक्सी बदन को घूर रही थीं। एक साथ चार-चार लड़कियां मेरे सामने बारी-बारी नंगी हो रही थीं। अब मेरा अंडरवेर गीला हो रहा था।.

मां और बेटा का बीएफ?

ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ .क्या पर ये सब तुम दोनो क्यों कर रही हो… गॉडडॅमिट वो तुम्हारी बड़ी बेहन है….और तुम उनकी छोटी बेहन हो…. मेरी बात सुन कर नरगिस एक दम से खड़ी हो गयी….और टेबल पर हाथ रख कर सूबकने लगी….मैं खड़ा हुआ और नरगिस के पीछे जाकर खड़ा हो गया….मेने नरगिस को उसके कंधो से पकड़ कर उसे अपनी तरफ घुमाया…..

सोन्याचे दागिने कानातले? सेक्सी मराठी चुदाई

ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ जैसे ही ये अल्फ़ाज़ मेरे कानो में पड़े…मुझे एक दम से होश आया….और मेने अपना हाथ लंड से हटा लाया…और शर्मा कर सर को झुका लिया…उन्होने मेरे फेस को दोनो हाथों में लेकर ऊपेर उठाया…..

सेक्सी चोदते हुए

नाज़िया के होंठो को धीरे-2 चूस्ते हुए, मेने नाज़िया की नाइटी जो कि उसकी कमर तक चढ़ि हुई थी…उसे और ऊपेर उठाने लगा….नीचे मेरा लंड नाज़िया की फुद्दि के पास उसकी थाइस की जडो में रगड़ खा रहा था…और नाज़िया अपनी फुद्दि के पास मेरे गरम लंड की कॅप की रगड़ महसूस करते हुए, फिर से मस्त होने लगी….. राज और मेरे सेक्स रिलेशन्स चार साल चले, उस के बाद राज की इंजीनियारिग पूरी हो चली थी फिर मेरी भी शादी हो गयी. शादी से पहले मैं ने राज के साथ कॉपर टी निकाल कर सेक्स किया और उस के प्यार को अपने पेट मे ले के पति के घर गयी..

ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ शी: मैं ने कहा था लकिन मुझे क्या पता था अभी बाहर भी बचा है और जनाब ने भी बताने की तकलीफ़ नही महसूस की. बहुत बुरे हो तुम अब कुच्छ नही केरने दूंगी बस आज पहली और आखरी बार कर लो जितना और जैसा करना है इस के बाद कभी नही करेंगे..

चिकनी चूत की चुदाई

ಬಿಪಿಸೆಕ್ಸಿ ಫಿಲಂमेरी इसी ख़ासियत ने ही तो मुझे यहा लाया है-------फिर भी ठीक है, अगर तू थकी हुई है, तो बाद मे फिर कभी-----अब तो तू यही की बन गयी है.

अगली सुबह जब आँख खुली तो, मेरे जिस्म पर सिर्फ़ रज़ाई थी…..और नीचे में बिल्कुल नंगा था….जैसे ही आँख खुली तो मेरी आँखो के सामने से कल रात बीता हुआ वो सारा हसीन मंज़र घूमता चला गया….मेने बेड पर और रूम में देखा तो, वहाँ नाज़िया नही थी….मेने दीवार पर लगी घड़ी की तरफ देखा तो, सुबह के 6 बज रहे थे…. वो फिर से मनोज को उसी मोड़ पर खड़े देख चुकी थी वह डर रही थी लेकिन बेला और सुलेखा दोनों मुस्कुरा रहे थे।.

अब्बू परेशान से रहने लगे थे….वो दिन भर काम करते हुए और रात को शराब पीकर आते और ऊपेर यहाँ पीछे वाले रूम में आकर सो जाते….दिन गुजरते गये धीरे-2 सब नॉर्मल होने लगा….पर अब्बू और अम्मी के बीच का तँज़ा ख़तम होने का नहीं नही ले रहा था….एक ऐसी ही रात थी….

मैनें हंस कर उन्हें छोड़ने के बाद पीछे हाँथ ले जा कर पेंटी में हाँथ घुसा दिया और उसके मोटे मुलायम चुतड के उभारों को मुट्ठी में भर लिया, इसी बिच सूजी ने मेरे पेंट के फूले हुवे स्थान पर हाँथ रख कर मेरे लंड को पकड़ा और जोर से भींच दिया,.

रीदा: हाहाहा सीधे सीधे क्यों नही कहते कि, उसकी अम्मी इतने साल बिना लंड को अपनी फुद्दि मे लिए कैसे रही हो गी….

एबीपी माझा लाइव चैनल नीलम मामी की साँसें और तेज़ी से चलने लगी…मेरा हाथ उनकी नाइटी के ऊपेर से उसके मम्मे पर था….और मैं उसके मम्मे को धीरे-2 दबा रहा था…मामी की तेज़ी होते साँसों से उनके मम्मे तेज़ी से ऊपेर नीचे हो रह थे…जो में अपने हाथ से अच्छी तरह से महसूस कर रहा था….

आई मुलाची झवाझवी

ब्लू फिल्म सेक्स करते दिखाओ: नाज़िया: ये तो मुझे भी याद नही रहा…चलो कोई बात नही….उसे इतना प्यारा गिफ्ट तो मिल ही गया है… नाज़िया ने नज़ीबा के गाल पर प्यार से हाथ फेरते हुए कहा….तो नज़ीबा एक दम से शर्मा गयी….. उसने धीरे से मेरी चूतड़ों को एक दूसरे से अलग कर गांड का छेद देखने की कोशिश की और मैंने अपनी टांगों को जानबूझ कर इस कदर फैला लिया की उसे मेरी चूत भी दिखने लगा। उसने अपनी ऊँगली से मेरी चूत को छूना शुरू किया और मैंने जागने का नाटक किया और बोली- सुमन यह क्या कर रहे हो?.